Important

SSC CHSL (10+2) Model Paper Download PDF File for Free 2017

SSC CHSL (10+2) Model Paper: Hello Friend’s आज के इस Article में हम SSC CHSL (10+2) Model Paper को आपके साथ Share कर रहे हैं जिसे आप Free में Download कर सकते हैं।

SSC CHSL (10+2) Model Paper

SSC CHSL (10+2) Model Paper

हम सभी जानते हैं कि आगामी 2018 में SSC CHSL का Exam होने वाला है जिसके लिए बहुत सारे लोगों ने आवेदन किये हैं। अब हम सभी उस Exam की तैयारी में भी लगे हुए है लेकिन किसी भी Exam की तैयारी करते समय हमें बीच-बीच में अपना Test भी लेते रहना चाहिए जिससे हमें पता चल सके की हमारी तैयारी किस Level तक पहुंच गयी है और अभी हमें कितनी और मेहनत करने की जरुरत है।

साथ ही अगर हमें Exams में आने वाले Questions का एक Idea हो जाए की Exam में किस तरह के Questions आते हैं तो भी हम कुछ हद तक अपनी तैयारी कर सकते हैं। जिसके लिए आपको Model Paper को देखना होता है।

इसलिए आज के इस Article में हम आपके लिए SSC CHSL (10+2) Model Paper ले कर आए हैं जिसे आप Free में Download  कर सकते हैं। इस Model Paper की दूसरी ख़ास बात यह कि आपको Answers की List भी उसी File के साथ मिल जाती है जिससे आप Paper को Solve करके यह देख सकते हैं कि आपने कितने Question का Answer सही दिया है।

SSC CHSL (10+2) Model Paper Download

SSC CHSL (10+2) Model Paper के Total 4 Sets हैं जिन्हे हम इस Article में Share कर रहे हैं आप इन सभी sets को एक-एक कर Download कर सकते हैं।

SSC CHSL (10+2) Model Paper I

PDF-Download

SSC CHSL (10+2) Model Paper II

PDF-Download

SSC CHSL (10+2) Model Paper III

PDF-Download

SSC CHSL (10+2) Model Paper IV

PDF-Download

Must Read:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *