Current AffairsVision IAS

Yojana Monthly Current Affairs Magazine January 2024 PDF

Yojana Magazine January 2024- Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए Yojana Magazine January 2024 को लेकर आए हैं, जिसे आप बहुत ही आसानी से Download करके पढ़ सकते हैं।

Yojana Magazine January 2024

Yojana Magazine January 2024

नमस्कार, जैसा की आप सभी जानते हैं की हम अपने Website पर प्रतिदिन प्रतियोगी परीक्षाओं की बेहतर तैयारी करने हेतु विभिन्न उपयोगी Study Materials को आपके लिए लेकर आते रहते हैं, जिससे आप सभी बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

अब आज के इस Article में हम आपके लिए Yojana Magazine January 2024 को लेकर आए हैं, इस पत्रिका को Yojana Magazine Publication के द्वारा प्रकाशित किया गया है। इस पत्रिका में आपको January 2024 माह के सम्पूर्ण Current Affairs मिल जाते हैं।

जिनसे आप बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं। हम आपको बता दें की Yojana Magazine एक बहुत ही Popular Current Affairs Magazine Publication है जोकि प्रतिमाह नए प्रतियोगी पत्रिकाओं को प्रकाशित करते हैं। इनके द्वारा प्रकाशित की जाने वाली सभी मासिक पत्रिकाएं खास तौर पर UPSC के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए बनायीं जाती है।

अतः अगर आप भी UPSC के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो इस पत्रिका को आप एक बार जरूर Download करके पढ़ें। इसके साथ ही अगर आप SSC CGL की तैयारी करते हैं तब भी यह पत्रिका आपके लिए बहुत ही उपयोगी है।

About Yojana Magazine January 2024

Yojana Magazine एक बहुत ही Popular Current Affairs Magazine Publication है जोकि रतिमह नए प्रतियोगी पत्रिकाओं को प्रकाशित करते हैं। इनकी सबसे ख़ास बात यह है की ये हमेशा ही Hindi एवं English दोनों भाषाओँ में Current Affairs Magazines को Publish करते हैं।

इस Post में हम सिर्फ January 2024 के English Edittion को ही Upload कर रहे हैं, हमारी कोशिश है की जल्द है हम इस पत्रिका के Hindi Edittion को भी अपने Website पर Upload कर सकें, जिससे अगर आपको Hindi में Current Affairs Magazines को पढ़ना पसंद है तो आप Hindi में भी इस पत्रिका को Download कर सकें।

How to Download Yojana Magazine January 2024 PDF

इस पत्रिका को Download करने के लिए आप दिए गए (Google Drive  एवं MediaFire) Option के माध्यम से Download कर सकते हैं।

Current Affairs Magazine

Book Name: Yojana
Size: 21.5 MB
Total Number of Pages: 47 Quality Pages
Format: PDF file
Quality Excellent
Language: English
Writer/Owner Yojana Publication

MediaFire Click Here
Google Drive Click Here

Note: अगर आपको हमारे वेबसाइट से किसी भी पत्रिका को Download करने में किसी प्रकार की कोई समस्या आती है तो आप हमें Comment करके जरूर बताएं। 

इन्हें भी जरूर देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *