General Knowledge

आधुनिक भारत का इतिहास (G.S. Pointer) सम-सामयिक घटना चक्र

आधुनिक भारत का इतिहास: Hello Friends आज के इस Article में हम आधुनिक भारत का इतिहास से सम्बंधित महत्वपूर्ण E-Book  आपके साथ Share कर रहे हैं जिसे आप Free में Download करके Read कर सकते हैं और अपनी General Knowledge को Increase कर सकते हैं।

आधुनिक भारत का इतिहास

आधुनिक भारत का इतिहास

जब हम Competitive Exams की तैयारी करते हैं तो हमारे सामने कई Subjects होते हैं जिनमे General Knowledge भी एक Subject होता है। अब क्योंकि इस Subject में आने वाले Questions की कोई Exact Location नहीं है कि वह Questions किन Subjects से आ सकते हैं इसलिए हमें अपनी तरफ से सभी Important Subjects की तैयारी करनी होती है। इसलिए आज हम आपके साथ आधुनिक भारत का इतिहास के सम-सामयिक घटना चक्र की E-Book को आपके साथ Share कर रहे हैं।

आधुनिक भारत का इतिहास सम-सामयिक घटना चक्र

सम-सामयिक घटना चक्र Publication हमेशा से ही इतिहास  से सम्बंधित महत्वपूर्ण पुस्तकें Publish करता रहा है जो की आप Market में खरीद सकते हैं। यह पुस्तकें Rs- 40 तक में मिल जाती है लेकिन हम अपनी इस Website पर इस तरह की जरुरी पुस्तकें आपको Free में Available कराते हैं जिससे आप इन्हे Download करके अपने PC, Laptop या Mobile Phone में Save करके Read कर सकते हैं और अपनी General Knowledge को Increase कर सकते हैं।

आधुनिक भारत का इतिहास E-Book

सम-सामयिक घटना चक्र E-Book को Download करने के लिए आपको निचे Download Button मिल जाएगा जिस पर Click करके आप इस E-Book को Download या Print दोनों कर सकते हैं।

  • Format : PDF File
  • Pages : 57
  • Size : 10.95 MB
  • Quality : Excellent
  • Credit : सम-सामयिक घटना चक्र

आधुनिक भारत का इतिहास सम-सामयिक घटना चक्र Live

आधुनिक भारत का इतिहास सम-सामयिक घटना चक्र Download

PDF-Download

Must Read:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *