MagazineVision IAS

Vision IAS Monthly Current Affairs Magazine May 2022 PDF

Vision IAS Magazine May 2022- Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए “Vision IAS Magazine May 2022” Monthly Current Affairs Magazine को लेकर आए हैं, जिसे आप बहुत ही आसानी से Online पढ़ सकते हैं और साथ ही Download भी कर सकते हैं।

Vision IAS Magazine May 2022

Vision IAS Magazine May 2022

नमस्कार, जैसा की आप सभी जानते हैं कि हम अपने Website पर प्रतिदिन प्रतियोगी परीक्षाओं की बेहतर तैयारी करने हेतु विभिन्न उपयोगी Study Materials को आपके लिए लेकर आते रहते हैं, जिससे आप सभी बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

अब आज के इस Article में हम आपके लिए Vision IAS Magazine May 2022 को लेकर आए हैं। जैसा की इस Publication के नाम से ही पता चलता है की यह पत्रिका ख़ास तौर पर UPSC के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए बनायीं गयी है।

इसके साथ ही हम सभी यह जानते हैं की जब भी कोई Publication UPSC के Exams की तैयारी करे के लिए Current Affairs Magazines को प्रकाशित करती है तब वह हमेशा Subject Wise Current Affairs को अपने eBook में Provide करते हैं तो ठीक कुछ ऐसा ही आपको Vision IAS के Magazine में भी देखने को मिलता है।

Vision IAS के इस पत्रिका में आपको Subject Wise May 2022 के सम्पूर्ण Current Affairs मिल जाते हैं, जिससे आप ज्यादा बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं, और परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त कर सकते हैं।

हम आपको बता दें की हमने अपने Website पर कई अन्य Publications के Current Affairs Magazines को भी प्रकाशित किया है। आप उन्हें भी जरूर Download करें।

About Vision IAS Magazine May 2022

Vision IAS एक बहुत ही Popular Current Affairs Magazine Publication है जोकि प्रतिमाह नए प्रतियोगी पत्रिकाओं को प्रकाशित करते हैं, इनके द्वारा प्रकाशित की जाने वाली मासिक पत्रिकाओं में आपको Subject Wise सम्पूर्ण मासिक Current Affairs मिल जाते हैं।

जैसा की यह पत्रिका May 2022 में प्रकाशित की गयी है अतः आपको इस पत्रिका में May 2022 से सम्बंधित सभी Important Current Affairs मिल जाते हैं, जिससे आप ज्यादा बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

How to Download Vision IAS Magazine May 2022 PDF

इस पत्रिका को Download करने के लिए दिए गए Download Options (Direct Download, MediaFire एवं Google Drive) का प्रयोग कर सकते हैं और आसानी से इस पत्रिका को Download कर सकते हैं।

Current Affairs Magazine

Book Name: Vision IAS
Size: 23.4 MB
Total Number of Pages: 124 Quality Pages
Format: PDF File
Quality Excellent
Language: English
Writter/Owner Vision IAS Publication

All Important Links are Available Here

Direct Download Click Here
MediaFire Click Here
Google Drive Click Here

Note- अगर आपको हमारे Website से किसी भी पत्रिका को Download करने में किसी प्रकार की कोई समस्या आती है तो आप हमें Comment करके जरूर बताएं। 

इन्हें भी जरूर देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *