Social Issues Vision IAS PT 365 PDF Download 2021 in English

Social Issues Vision IAS PT 365: Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए “Social Issues Vision IAS PT 365” eBook को लेकर आए हैं, जिसे आप आसानी से Online पढ़ सकते हैं और साथ ही Download भी कर सकते हैं।

Social Issues Vision IAS PT 365

Social Issues Vision IAS PT 365

नमस्कार, जैसा की आप सभी जानते हैं की हम अपने Website पर Daily प्रतियोगी परीक्षाओं की बेहतर तैयारी करने के लिए विभिन्न उपयोगी पत्रिकाओं को आपके  लिए लेकर आते रहते हैं, जिससे आप सभी बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं। अब आज के इस Article में हम आपके लिए Social Issues Vision IAS PT 365 PDF को लेकर आए हैं जोकि वर्ष 2021 को प्रकाशित की गयी है।

इस पत्रिका को Vision IAS Magazine Publication के द्वारा प्रकाशित किया है, जोकि Social Issues (सामाजिक मुद्दे) पर आधारित है। इस पत्रिका में आपको Social Issues से सम्बंधित सभी Latest & Important Information मिल जाती है, जिसके द्वारा आप बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

यह पत्रिका ख़ास तौर पर IAS के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने  वाले छात्रों के लिए बनायीं गयी है, लेकिन अगर आप UPSC या इसके समकक्ष किसी अन्य प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो भी यह पत्रिका आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है और आपको इसे जरूर पढ़ना चाहिए।

How to Download Social Issues Vision IAS PT 365 PDF for Free

इस पत्रिका को Free में Download करने के लिए आप निचे दिए गए PDF Download के बटन पर क्लिक करें, जिसके बाद आपके सामने एक URL Shortner Website (Insurance) खुल कर आ जाएगी, यहाँ आपको 15 Sec का Timer दिया जाता है, जिसके बाद आपके सामने Get Link का Option आ जाता है।

Get Link के Option पर क्लिक करते ही यह eBook आपके सामने Google Drive में Open हो जाती हैं, जहाँ से आप इसे Online पढ़ सकते हैं और साथ ही Download भी  कर सकते हैं।

Note: अगर हमारे Website पर उपलब्ध कोई भी eBook, Notes या PDF File Download नहीं हो रही है तो आप हमसे हमारे Facebook या  Telegram Account पर संपर्क कर सकते हैं। 

Social Issues

Book Name:Vision IAS PT 365
Size:23.2 MB
Total Number of Pages:59 Quality Pages
Format:PDF File
QualityExcellent
Language:English
Writter/OwnerVision IAS

इन्हें भी जरूर देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here