Current Affairs

Value Addition Material Vision IAS PDF Download in Hindi

Value Addition Material: Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए लेकर आए हैं “Value Addition Material” जो कि Vision IAS Publication के द्वारा प्रकाशित की गयी है।

Value Addition Material

Value Addition Material

नमस्कार, दोस्तों जैसा की आप सभी जानते हैं की प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए Vision IAS द्वारा प्रकाशित की जाने वाली प्रतियोगी पत्रिकाओं को पढ़ना बहुत ही जरुरी होता है, इसलिए आज हम आपके लिए Value Addition Material अर्थात नीतिशास्त्र एवं मानवीय सह-सम्बन्ध पत्रिका।

यह पत्रिका 2018 में प्रकाशित की गयी थी, लेकिन इस पत्रिका में आपको नीतिशास्त्र एवं मानवीय सह-सम्बन्ध के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त होती है। इसलिए अगर आप प्रतियोगी परीक्षाओ की तैयारी कर रहे हैं तो इस पत्रिका को आप एक बार जरूर पढ़ें।

क्योंकि लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं में सामान्य अध्ययन के अंतर्गत इस Topic से सम्बंधित प्रश्न पूछे जाते हैं।

Telegram

Value Addition Material PDF Download

Value Addition G.K. Material

Book Name: Value Addition GK Material
Size: 10.2 MB
Total Number of Pages: 372 Quality Pages
Format: PDF File
Quality Excellent
Language: Hindi
Writter/Owner Vision IAS

Value Addition Material Live Preview

इन्हें भी जरूर पढ़ें

Disclaimer: Latest Carer News Website केवल Educational Purpose के लिए बनाई गयी है। अतः हमारी Website पर उपलब्ध सभी PDF/eBook/Notes/Material के मालिक नहीं है, ना ही उन्हें हमने बनाया और Scan किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Material को जरुरत के अनुसार आपको प्रदान करते हैं। इसलिए अगर आपको हमारे द्वारा Share किये गए किसी उत्पाद से समस्या या कानून का उल्लंघन है तो आप हमें [email protected] पर सूचित करने का कष्ट करें।

दोस्तों आप Social Media जैसे Facebook पर हमारे Latest Post के Notification पाना चाहते हैं तो आप हमारे Facebook Page को जरूर Like करें, और अगर आप Facebook पर हमारे साथ जुड़कर अपनी Knowledge और  Information को Share करना चाहते हैं तो हमारे Facebook Group General Knowledge को जरूर Join करें धन्याद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *