IAS Mantra Weekly Notes for Current Affairs 2018 in Hindi

IAS Mantra Weekly Notes: Hello Friend’s आज के इस Article में हम IAS Mantra Weekly Notes को आपके साथ Share कर रहे हैं जो की General Knowledge और Competitive Exams के लिए बहुत ही उपयोगी है। इस Magazine को आप Free में Download, Print और Read कर सकते हैं।

IAS Mantra Weekly Notes

IAS Mantra Weekly Notes

सबसे पहले हम आपको बता दें की इस Magazine (पत्रिका) में आपको 05 January 2018 से लेकर 11 January 2018 तक के सभी Latest Current Affairs की Information आपको मिलती है जिसे IAS Mantra Weekly Notes के दवरा प्रकाशित किया गया है और इस Magazine के लेखक हैं Ashirwad Sir जो ही समय समय पर Latest Current Affairs से सम्बंधित पत्रिका को Share करते रहते हैं।

आप सभी यह जानते ही होंगे की वर्ष 2018 में बहुत सारे Latest Requirement आ रहे हैं जिसके लिए बहुत ही ज्यादा Competition भी होगा ऐसे में आपको उस Competition को Face करने के लिए Current में होने वाले सभी घटनाओं और महत्वपूर्ण Updates की जानकारी को रखना बहुत ही ज्यादा Important हो जाता है।

हम भी Competitive Exams की तैयारी करते हैं इस लिए हमें Current Affairs की Information से Update रहना होता है आप भी अगर Exams की तैयारी करते हैं तो आपको भी Latest General Knowledge और Updates के बारे में Information रखनी चाहिए।

इस वजह से हम समय-समय अपनी इस Website में Latest General Knowledge और Current Affairs Magazines को आपके साथ Share करते रहते हैं जिसे आप Free में Download और Read करके Update रह सकते हैं।

IAS Mantra Weekly Notes Benefits

यह Magazine Weekly Publish होती है और इस Magazine के अंदर आपको सिर्फ Latest Current Affairs के बारे में Details में बताया जाता है जो की सभी competitive Exams की तैयारी करने वाले Students के लिए बहुत ही Useful होती है।

IAS Mantra Weekly Notes Download

  • Name of eBook: IAS Mantra
  • Number of Pages: 24
  • Quality: Excellent
  • Format: PDF File
  • File Size: 1.28 MB
  • Credit: IAS Mantra Publication

PDF-Download IAS Mantra Weekly Notes Live Preview

Must Read:

Disclaimer: Latest Carer News Website केवल Educational Purpose के लिए बनाई गयी है। अतः हमारी Website पर उपलब्ध सभी PDF/eBook/Notes/Material के मालिक नहीं है, ना ही उन्हें हमने बनाया और Scan किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Material को जरुरत के अनुसार आपको प्रदान करते हैं। इसलिए अगर आपको हमारे द्वारा Share किये गए किसी उत्पाद से समस्या या कानून का उल्लंघन है तो आप हमें admin@latestcarernews.com पर सूचित करने का कष्ट करें धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here