English

List of Root Words and Their Meanings PDF for Competitive Exams

Root Words: Hello Friend’s आज के इस Article में हम आपके लिए लेकर आए हैं “Root Words Guide” जिसे Online पढ़ने के लिए निचे दिए गए Live Preview Box पर जाएं और Download करने के लिए दिए गए PDF Download के Button पर Click करें।

Root Words

Root Words

दोस्तों, जैसा की आप सभी जानते हैं कि  बहुत सारे प्रतियोगी परीक्षाओं में English एक Compulsory Subject हैं जिसमें Root Words से सम्बंधित प्रश्न हमेशा से ही पूछे जाते रहे हैं। ऐसे में अगर आप प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो यह Root Words Guide आपके लिए बहुत ही ज्यादा Useful हो सकती है।

हम आपको बता दें कि इस PDF में बहुत सारे Important Root Words और उनके Meaning दिए गए है साथ ही उस Word के कुछ Examples भी दिए गए हैं। जिससे आप उन Words के बारे में अच्छी तरह से समझ सकते हैं।

यह Words कई प्रतियोगी परीक्षाओं में पूछे जा चुके हैं इसलिए यह PDF आपके लिए बहुत ही ज्यादा Important है, आप एक बार इस सम्पूर्ण PDF File को जरूर पढ़ें, जिससे आप English वा English Grammar की बेहतर तैयारी कर सकते हैं और  प्रतियोगी परीक्षा में ऐसे प्रश्नों को उत्तर देकर अच्छे अंक प्राप्त कर सकते हैं।

Root Words Guide PDF Download

  • Name of eBook: Root Words Guide
  • Number of Pages: 14
  • Quality of Pages: Excellent
  • Format: PDF File
  • File Size: 250 KB
  • Language: English
  • Sharing Credit: Root Words Guide

Root Words Guide Live Preview

इन्हें भी जरूर पढ़ें

Disclaimer: Latest Carer News Website केवल Educational Purpose के लिए बनाई गयी है। अतः हमारी Website पर उपलब्ध सभी PDF/eBook/Notes/Material के मालिक नहीं है, ना ही उन्हें हमने बनाया और Scan किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Material को जरुरत के अनुसार आपको प्रदान करते हैं। इसलिए अगर आपको हमारे द्वारा Share किये गए किसी उत्पाद से समस्या या कानून का उल्लंघन है तो आप हमें [email protected] पर सूचित करने का कष्ट करें।

दोस्तों आप Social Media जैसे Facebook पर हमारे Latest Post के Notification पाना चाहते हैं तो आप हमारे Facebook Page को जरूर Like करें, और अगर आप Facebook पर हमारे साथ जुड़कर अपनी Knowledge और  Information को Share करना चाहते हैं तो हमारे Facebook Group General Knowledge को जरूर Join करें धन्याद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *