English

4000 Essential English Words for Competitive Exams PDF Download

4000 Essential English Words: Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए ले कर आए हैं 4000 Essential English Words जो की आपकी General English और Grammar को Improve करने में आपके लिए बहुत ही उपयोगी हो सकते हैं।

4000 Essential English Words

4000 Essential English Words

दोस्तों जैसा की आप सभी जानते हैं कि प्रतियोगी परीक्षाओं में Grammar से सम्बंधित प्रश्नो को पूछा जाता है जिसमें Essential English Words भी होते हैं। इसलिए  आज हम आपके लिए 4000 Essential English Words की Series ले कर आए हैं जिसमें आपको 4000 Essential English Words मिल जाते हैं और उन Words को Read करके आप अपने प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी को बेहतर तरीके से कर सकते हैं।

इस पत्रिका में 4000 Essential English Words के साथ-साथ आपको उन Words की Meaning और साथ ही अच्छी तरह से समझने के लिए एक Sentence भी दिया जाता है जिससे आप उस Word का Use इत्यादि की सही जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

आप सभी यह जानते हैं की इस वर्ष बहुत सारी Latest Requirements Release हो रही हैं और साथ ही इस वर्ष Competition भी बहुत Tough होने वाला है तो आपको अपने Exams की बेहतर तैयारी करनी है जिसके लिए आपको सभी Important चीजों पर ध्यान देना है।

जैसे- Essential English Words से Related Total 05 Questions को प्रतियोगी परीक्षाओं में पूछा जाता है और अगर आप उन प्रश्नों का सही उत्तर देते हैं तो आपको अच्छे अंक भी मिल जाते हैं। इसलिए यह पत्रिका आपके लिए बहुत ही ज्यादा Important है।

इस पत्रिका को Download करने  के लिए आप निचे दिए गए PDF Download के Button पर Click कर सकते हैं या इस पत्रिका को Read करने के लिए आप निचे दिए गए Live Box पर जा सकते हैं जहाँ आप इस सम्पूर्ण पत्रिका को आसानी से Read कर सकते हैं।

Note: अगर आपको हमारी Website पर किसी भी पत्रिका को Download करने में किसी प्रकार की समस्या आती है तो आप हमें Comment Box में जरूर बताएं धन्यवाद।

4000 Essential English Words PDF Download

  • Name of eBook: 4000 Essential English Words
  • Number of Pages: 192
  • Quality: Excellent
  • Language: English
  • Format: PDF File
  • File Size:
  • Credit: Paul Nation

PDF-Download

4000 Essential English Words Live Preview

Must Read:

Disclaimer: Latest Carer News Website केवल Educational Purpose के लिए बनाई गयी है। अतः हमारी Website पर उपलब्ध सभी PDF/eBook/Notes/Material के मालिक नहीं है, ना ही उन्हें हमने बनाया और Scan किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Material को जरुरत के अनुसार आपको प्रदान करते हैं। इसलिए अगर आपको हमारे द्वारा Share किये गए किसी उत्पाद से समस्या या कानून का उल्लंघन है तो आप हमें [email protected] पर सूचित करने का कष्ट करें धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *