Magazine

News And Events Magazine August 2018 PDF in Hindi English

News And Events Magazine August 2018: Hello Friend’s आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए लेकर आए हैं News And Events Magazine August 2018 जो कि हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में उपलब्ध है, इस मैगजीन को ऑनलाइन पढ़ने के लिए आप नीचे दिए गए Live Preview के बॉक्स पर जा सकते हैं और साथ ही साथ अगर आप इस मैगजीन को फ्री में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए PDF Download के बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

News And Events Magazine August 2018

News And Events Magazine August 2018

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि News And Events Magazine August 2018 एक बहुत ही पॉपुलर Magazine है और यह प्रतिमाह के नए-नए खंड को प्रकाशित करते हैं, अब यहां हम आपको बता दें कि News And Events Magazine की अगस्त की पब्लिकेशन प्रकाशित हो चुकी है।

जो कि हम आज आपके लिए लेकर आए हैं, हम आपको बता दें कि News And Events Magazine प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए बहुत ही बेहतर है क्योंकि इस पत्रिका में आपको लेटेस्ट जनरल नॉलेज और लेटेस्ट करंट अफेयर्स की संपूर्ण जानकारी मिल जाती है।

यह पत्रिका उन सभी छात्रों के लिए बहुत उपयोगी है जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं इसलिए अगर आप प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो News And Events Magazine को एक बार जरूर पढ़ें और साथ ही साथ अपने मित्रों और रिश्तेदारों के साथ भी इस पत्रिका को जरुर शेयर करें जिससे कि वह भी इस पत्रिका का लाभ उठा सकें।

News And Events Magazine August 2018

  • Name of eBook: News and Events Magazine
  • Number of Pages: 69
  • Quality of Pages: Excellent
  • Format: PDF File
  • File Size: 17.2 (Hindi)& 15.7 (English) MB
  • Language: Hindi & English
  • Sharing Credit: News And Events Magazine

News and Events Magazine in Hindi

News and Events Magazine in English

News And Events Magazine August 2018 Live Preview Hindi

इन्हें भी जरूर पढ़ें

Disclaimer: Latest Carer News Website केवल Educational Purpose के लिए बनाई गयी है। अतः हमारी Website पर उपलब्ध सभी PDF/eBook/Notes/Material के मालिक नहीं है, ना ही उन्हें हमने बनाया और Scan किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Material को जरुरत के अनुसार आपको प्रदान करते हैं। इसलिए अगर आपको हमारे द्वारा Share किये गए किसी उत्पाद से समस्या या कानून का उल्लंघन है तो आप हमें [email protected] पर सूचित करने का कष्ट करें।

दोस्तों आप Social Media जैसे Facebook पर हमारे Latest Post के Notification पाना चाहते हैं तो आप हमारे Facebook Page को जरूर Like करें, और अगर आप Facebook पर हमारे साथ जुड़कर अपनी Knowledge और  Information को Share करना चाहते हैं तो हमारे Facebook Group General Knowledge को जरूर Join करें धन्याद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *