Magazine

Yojana Magazine June 2020 PDF in Hindi & English

Yojana Magazine: Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए Yojana Magazine June 2020 को लेकर आए हैं, जोकि Hindi एवं English दोनों भाषाओ (Languages) में उपलब्ध है।

Yojana Magazine June 2020

नमस्कार, जैसा की आप सभी जानते हैं की हम अपने Website पर Daily प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने हेतु विभिन्न उपयोगी पत्रिकाओं को आपके लिए लेकर आते रहते हैं, जिससे आप सभी बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

अब आज के इस Article में हम आपके लिए Yojana Magazine June 2020 को लेकर आए हैं, इस पत्रिका को योजना मैगज़ीन पब्लिकेशन के द्वारा जून 2020 को प्रकाशित किया गया है। जिससे इस पत्रिका में आपको सम्पूर्ण Latest Current Affairs मिल जाते हैं।

हम सभी जानते हैं की प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए Latest Current Affairs को पढ़ना बहुत ही जरुरी होता है, क्योंकि सभी प्रतियोगी परीक्षाओं में Current Affairs से प्रश्न पूछे जाते हैं जिनमे से अधिकतर Questions Latest Current Affairs से ही होते हैं।

इसलिए अगर आप प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो यह पत्रिका आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है और आपको इस पत्रिका को एक बार जरूर पढ़ना चाहिए, पिछले कई Articles में आप लोगों ने Hindi और कुछ लोगों ने English Magazines की Demand की थी इसलिए आज के इस Page में आपको दोनों ही Languages में यह Magazine मिल जाएंगी जिन्हे आप आसानी से Download कर सकते हैं।

उम्मीद है यह जानकारी आपके लिए बहुत ही Useful होगी और इन Magazines की मदद से बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकेंगे।

Yojana Magazine June 2020 PDF Download in Hindi

लेटेस्ट करंट अफेयर्स मैगज़ीन

Book Name: योजना
Size: 3.96 MB
Total Number of Pages: 56 Quality Pages
Format: PDF File
Quality Excellent
Language: Hindi
Writter/Owner योजना मैगज़ीन

Yojana Magazine June 2020 PDF Download in English

Latest Current Affairs Magazine

Book Name: Yojana
Size: 4.38 MB
Total Number of Pages: 60 Quality Pages
Format: PDF File
Quality Excellent
Language: English
Writter/Owner Yojana Magazine

इन्हें भी जरूर देखें

Disclaimer
Latest Carer News Website केवल Educational Purpose के लिए बनाई गयी है। अतः हमारी Website पर उपलब्ध सभी PDF/eBook/Notes/Material के मालिक नहीं है, ना ही उन्हें हमने बनाया और Scan किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Material को जरुरत के अनुसार आपको प्रदान करते हैं। इसलिए अगर आपको हमारे द्वारा Share किये गए किसी उत्पाद से समस्या या कानून का उल्लंघन है तो आप हमें admin@latestcarernews.com पर सूचित करने का कष्ट करें।

Join us on Social Media

Facebook Page Click Here
Facebook Group Click Here
Twitter Click Here
YouTube Click Here
Telegram Channel Click Here
Telegram Group Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version