Current AffairsGS Score

GS Score Weekly Current Affairs Magazine June 2021 PDF

GS Score June 2021 Magazine: Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए “GS Score June 2021 Magazine” को लेकर आए हैं। यहाँ आपको GS Score Publication के द्वारा प्रकाशित की जाने वाली June 2021 के Weekly Current Affairs Magazine उपलब्ध हैं, जिन्हे आप बहुत ही आसानी से Download कर सकते हैं।

GS Score June 2021 Magazine

नमस्कार, जैसा की आप सभी जानते हैं की हम अपने Website पर Current Affairs Magazines को हमेशा से Update करते हैं और Current Affairs हमारी Priority भी रहते हैं। इसीलिए आज के इस Article में हम आपके लिए  GS Score June 2021 Magazine को लेकर  आए हैं। इस Page में आपको GS Score के June 2021 के पूरे 4 Weeks के Current Affairs Magazine मिल जाएंगे।

अभी तक GS Score के द्वारा 2 Weeks के Current Affairs Magazine Publish किये गए हैं, जिन्हे आप निचे दिए गए Download Button पर Click करके डाउनलोड कर सकते हैं और बाकी के Weekly Magazine जब GS Score के द्वारा प्रकाशित किये जाएंगे तब हम  उन्हें भी इसी Page में Update कर देंगे।

जिससे सिर्फ एक ही Page में आप इन चारों Magazine को Download कर सकेंगे। इससे पहले हमने GS Scroe Weekly Current Affairs Magazine May 2021 को Update किया था, जिसमें आपको पूरे 4 Weeks के Current Affairs Magazine मिल जाएंगे। अगर आपने अभी तक May 2021 के Current Affairs Magazine को Download नहीं किया है तो उन्हें भी जरूर Download करें।

About GS Score June 2021 Magazine

सबसे पहले हम आपको बता दें की GS Score एक बहुत ही Popular Academy है  UPSC के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने के लिए ही जाने जाते हैं। इसके साथ  यह सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए Free Current Affairs Magazine Publish करते हैं। जिसे सभी Students Download कर सकते हैं और पढ़ सकते हैं।

क्योंकि सभी प्रतियोगी परीक्षाओं में Current Affairs Compulsory होता है, इसलिए अगर आप भी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो Current Affairs Magazine को आप जरूर पढ़ें। इन पत्रिकाओं को June 2021 को प्रकाशित किया गया है, जिससे इनमें आपको June 2021 तक के सम्पूर्ण Latest Current Affairs मिलते हैं।

How to Download GS Score Magazine for Free

इन Weekly Current Affairs Magazines को Download करना बहुत ही आसान है, आप को यहाँ सभी Weeks अर्थात 4 Weeks के Download Options मिलते हैं, जिसमें से आप जिस Week के Magazine को Download करना चाहते हैं उसके सामने दिए गए Click Here के Button पर Click करके उस पत्रिका को Download कर सकते हैं।

यह सभी Magazine Single Click Download हैं, जिससे आपको ना ही Google Drive पर Visit करना है और ना ही MediaFire पर, आप सिर्फ Click Here के बटन पर क्लिक करें और पत्रिका आपके Device में Download होना शुरू हो जाएगी।

1st Week Click Here
2nd Week Click Here
3rd Week Click Here
4th Week Click Here

Note- हमारे Website पर उपलबध किसी भी पत्रिका को Download करने में आपको समस्या आती है तो आप हमें Comment करके जरूर बताएं और साथ ही आपको कौन से Publication के Current Affairs Magazine पढ़ना पसंद है, इसके बारे में भी हमें Comment करके जरूर बताएं।

हमारे साथ हमारे Social Media Account पर जरूर जुड़ें, जिससे आपको हमारे द्वारा Share किये जाने वाले सभी Latest Update की जानकारी मिलती रहे।

इन्हें भी जरूर देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version