English

Common Confusing Words In English PDF Download for Exams

Common Confusing Words: Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए लेकर आए हैं “Common Confusing Words” in English PDF जिसमें आपको बहुत सारे English के ऐसे Words दिए गए हैं जिन्हे पढ़ने पर आप अक्सर Confuse हो जाते हैं। इस PDF  को पढ़कर आप ऐसे Words को पहचान सकते हैं और अपने Competitive Exams की तैयारी कर सकते हैं।

Common Confusing Words

दोस्तों, जैसा की जब हम प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठते हैं तब English कई बार हमारे लिए Problems Create करता है क्योंकि English के कुछ Words Confusing होते हैं और हमें उनके सही मतलब नहीं मालूम होते जिसकी वजह से हम प्रश्न को अच्छी तरह से समझ नहीं पाते और हमारा उत्तर गलत हो जाता है।

ऐसे आपके साथ भी कई बार हुआ होगा तो इस चीज को कैसे दूर करें के बारे में आज हम आपको बता रहे हैं, सबसे पहले आपको ऐसे Words की जानकारी होनी चाहिए जो की एक दुसरे से बहुत ही ज्यादा मिलते-जुलते हों और फिर उन Words की Meaning क्या है। क्योंकि अगर आपको यह दो चीजें मालूम हो गयी तो आप ज्यादतर Words को खोद ही समझ सकेंगे और पूछे गए प्रश्नों का सही उत्तर दे सकेंगे।

इसलिए अगर आप  प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं तो इस Common Confusing Words in English PDF को एक बार जरूर पढ़ें।

Common Confusing Words In English PDF Download

  • Name of eBook: Common Confusing Words
  • Number of Pages: 23
  • Quality of Pages: Excellent
  • Format: PDF File
  • File Size: 1.98 MB
  • Language: English
  • Sharing Credit: Christopher Phoenix

Common Confusing Words In English PDF Live Preview

इन्हें भी जरूर पढ़ें

दोस्तों आप Social Media जैसे Facebook पर हमारे Latest Post के Notification पाना चाहते हैं तो आप हमारे Facebook Page को जरूर Like करें, और अगर आप Facebook पर हमारे साथ जुड़कर अपनी Knowledge और  Information को Share करना चाहते हैं तो हमारे Facebook Group General Knowledge को जरूर Join करें धन्याद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version