History

Modern Indian History by Vision IAS PDF Download

Modern Indian History: Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए Modern Indian History by Vision IAS को लेकर आए हैं, जिसे आप Online पढ़ सकते हैं और साथ ही Download भी कर सकते हैं।

Modern Indian History

Modern Indian History

नमस्कार, जैसा की आप सभी जानते हैं की हम अपने Website पर Daily प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए नए प्रतियोगी पत्रिकाओं को आपके लिए लेकर आते रहते हैं जिससे आप सभी बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं। अब आज के इस Article में हम आपके लिए Modern Indian History eBook को लेकर आए हैं।

जिसे आप Online पढ़ सकते हैं और साथ ही Download भी कर सकते हैं। हमने पहले भी Modern History से सम्बंधित कई अन्य पत्रिकाओं को अपने Website पर Update किया है आप उन्हें भी जरूर पढ़ें। अब बात करते हैं इस Modern History eBook के बारे में।

इस पत्रिका को Vision IAS Publication के द्वारा बनाया गया है, जोकि IAS और UPSC जैसे प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए eBooks और Notes को Publish करते हैं, इसलिए अगर आप IAS, IPS एवं अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो आप इस पत्रिका को जरूर पढ़ें।

अब क्योंकि यह पत्रिका English में है तो अगर आप Hindi Medium Student हैं तो आपको History के अन्य eBooks हमारे Website पर मिल जाएंगे आप उन्हें जरूर पढ़ें।

Modern Indian History PDF

History

Book Name: Modern History
Size: 5.59 MB
Total Number of Pages: 245 Quality Pages
Format: PDF File
Quality Excellent
Language: English
Writter/Owner Vision IAS

इन्हें भी जरूर देखें

Disclaimer
Latest Carer News Website केवल Educational Purpose के लिए बनाई गयी है। अतः हमारी Website पर उपलब्ध सभी PDF/eBook/Notes/Material के मालिक नहीं है, ना ही उन्हें हमने बनाया और Scan किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Material को जरुरत के अनुसार आपको प्रदान करते हैं। इसलिए अगर आपको हमारे द्वारा Share किये गए किसी उत्पाद से समस्या या कानून का उल्लंघन है तो आप हमें [email protected] पर सूचित करने का कष्ट करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *