MagazineYojana

Yojana Monthly Current Affairs Magazine April 2022 PDF

Yojana Magazine April 2022- Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए ‘Yojana Magazine April 2022’ को लेकर आए हैं, जिसे आप बहुत ही आसानी से Online पढ़ सकते हैं और साथ ही Download भी कर सकते हैं।

Yojana Magazine April 2022

Yojana Magazine April 2022

नमस्कार, जैसा की आप सभी जानते हैं की हम अपने Website पर प्रतिदिन प्रतियोगी परीक्षाओं की बेहतर तैयारी करने हेतु विभिन्न उपयोगी Study Materials को आपके लिए लेकर आते रहते हैं, जिससे आप सभी बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं। अब आज के इस Article में हम आपके लिए Yojana Magazine April 2022 को लेकर आए हैं।

सबसे पहले हम आपको बता दें की Yojana Magazine एक  बहुत ही Popular Current Affairs Magazine Publication है जोकि प्रतिमाह नए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए प्रतिमाह नए प्रतियोगी पत्रिकाओं को प्रकाशित करते हैं। इनके द्वारा प्रकाशित की जाने वाली मासिक पत्रिका ख़ास तौर पर UPSC या Civil Services के Competitive Exams की तैयारी करने के लिए बनायीं जाती है।

अतः इनके द्वारा प्रकाशित की जाने वाली पत्रिका में आपको Detail Information मिलती है। जिससे आप ज्यादा बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

About Yojana Magazine April 2022

Yojana Magazine एक बहुत ही Popular Monthly Current Affairs Magazine Publication है जोकि प्रतिमाह नए प्रतियोगी पत्रिकाओं को प्रकाशित करते हैं, इनकी सबसे ख़ास बात है कि यह हमेशा किसी एक Particular Niche से Related Current Affairs Magazine को प्रकाशित करते हैं।

जैसे की April 2022 माह की पत्रिका FINTECH पर Based है, जिसके अंतर्गत Digital या Technology से Related Latest Updates को Cover किया गया है।

How to Download Yojana Magazine April 2022 PDF

इस पत्रिका को Download करने के लिए आप दिए गए (MediaFire एवं Google Drive) के Options का प्रयोग कर सकते हैं, जिससे आप बहुत ही आसानी से इस पत्रिका को Download कर सकते हैं। अगर आपको इस पत्रिका को Download करने में किसी प्रकार की कोई समस्या आती है तो आप निचे दिए Video Tutorial को जरूर देखें।

Monthly Current Affairs Magazine

Book Name: Yojana
Size: NA
Total Number of Pages: NA
Format: PDF file
Quality Excellent
Language: Hindi & English
Writer/Owner Yojana Publication
MediaFire Hindi English
Google Drive Hindi English

Note- अगर आपको हमारे वेबसाइट पर उपलब्ध किसी भी पत्रिका को डाउनलोड करने में किसी प्रकार की कोई समस्या आती है तो आप हमें Comment करके जरूर बताएं। 

इन्हें भी जरूर देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *