Current AffairsGS Score

4 Weekly Current Affairs Magazine by GS Score May 2021 PDF

Weekly Current Affairs Magazine: Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए GS Score Magazine Publication के द्वारा प्रकाशित की गयी “Weekly Current Affairs Magazine” को लेकर आए हैं। इस एक Page में आपको May 2021 के Complete 4 Weeks के Current Affairs Magazine दिए गए हैं। जिन्हे आप बहुत ही आसानी से Download कर सकते हैं।

Weekly Current Affairs Magazine

Weekly Current Affairs Magazine

नमस्कार, जैसा की आप सभी जानते हैं की हम अपने Website पर Monthly और Weekly Current Affairs Magazine को Priority देते हैं और जितनी भी Current Affairs Magazine Free में Available होती हैं, उन्हें हम यहाँ आपके साथ जरूर Share करते हैं। जिससे आप उन पत्रिकाओं को आसानी से Download कर सकें और अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकें।

अब आज के इस Article में हम आपके लिए Weekly Current Affairs Magazine की पूरी एक Series को लेकर आए हैं। जिसमें GS Score Magazine Publication के द्वारा May 2021 में प्रकाशित की गयी सभी 4 Weeks की Current Affairs Magazine Available हैं। आप इन Magazine को एक क्लिक में ही डाउनलोड कर सकते हैं।

उससे पहले हम आपको बता दें की इस Page में हमने जिन 4 Magazines को Update किया है वह सभी सिर्फ और सिर्फ English Language में ही उपलब्ध है। क्योंकि GS Score के Weekly Magazines Hindi में Publish नहीं किये जाते हैं।

हम फ़िलहाल यह देख रहे हैं की किसी अन्य Magazine Publication को जोकि Weekly Current Affairs Magazine Free में Provide कराते हो, तो हम उनके Magazines को भी जल्दी ही अपने Website पर Update करेंगे जिससे Hindi Medium Students को भी तैयारी करने के लिए पर्याप्त Study Materials मिल सके।

About GS Score Magazine Publication

GS Score आमतौर पर IAS के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन यह Weekly और Monthly Current Affairs Magazine को भी प्रकाशित करते हैं, जिन्हे सभी Students बिलकुल Free में Download  करके पढ़ सकते हैं।

यह एक बहुत ही Popular और विश्वशनीय पत्रिका प्रकाशन है और लगभग सभी UPSC की तैयारी करने वाले छात्र इनके द्वारा प्रकाशित किये गए Current Affairs को ही पढ़ते हैं। इसलिए  हम आपको यही Suggest करेंगे की अगर आप किसी भी  प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आपको GS Score के Magazines को जरूर पढ़ना चाहिए।

क्योंकि इनमें आपको सभी Important Topics पर Detail Information मिल जाती है। जोकि आपको आगामी प्रतियोग परीक्षाओं की तैयारी करने में आपकी बहुत ही ज्यादा मदद करती है।

How to Download Weekly Current Affairs Magazine May 2021

जैसा की हमने आपको  सबसे पहले ही बताया की इन पत्रिकाओं को आप Single Click में Download कर सकते हैं तो आपको सिर्फ निचे दिए गए Click Here के बटन पर क्लिक करना है और यह मैगज़ीन आपके डिवाइस में डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।

क्योंकि यह आपको पूरे 4 Weeks के Current Affairs Magazine मिलते हैं तो आप जिस Week के Magazine को Download करना कहते हैं उसके सामने दिए गए Click Here के बटन पर क्लिक करें। जिससे आप उस Week के Current Affairs Magazine को डाउनलोड कर सकेंगे।

1st Week Current Affairs Magazine Click Here
2nd Week Current Affairs Magazine Click Here
3rd Week Current Affairs Magazine Click Here
4th Week Current Affairs Magazine Click Here

Note- अगर हमारे वेबसाइट पर उपलब्ध किसी भी पत्रिका को डाउनलोड करने में आपको समस्या होती है तो आप हमें Comment करके जरूर बताएं। जिससे हम समस्या को जल्द से जल्द से ठीक कर आपको बेहतर Result Provide कर सकें।

इन्हें भी जरूर देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *