Vision IAS

Vision IAS Prelims 2020 Subject Wise Test 2 PDF Free Download

Vision IAS Prelims 2020 Subject Wise Test 2:- Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए लेकर आए हैं Vision IAS Prelims 2020 Subject Wise Test 2 जिसे आप निचे दिए गए PDF Download के Button पर click कर के आसानी से Download कर सकते हैं।

Vision IAS Prelims 2020 Subject Wise Test 2

Vision IAS Prelims 2020 Subject Wise Test 2

नमस्कार दोस्तों, जैसा की आप सभी जानते हैं की हम अपने Website पर Daily प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए विभिन्न उपयोगी पत्रिकाओं को आपके लिए लेकर आते हैं जिससे आप सभी बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

अब आज के इस Article में हम आपके लिए Vision IAS Prelims 2020 Subject Wise Test 2 PDF को लेकर आए हैं। जिसे आप बिलकुल Free में Download कर सकते हैं और अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

हम आपको बता दें की इस पत्रिका को दो भागों में बाँटा गया है, जिसमें से पहले भाग में आपको Questions मिलते हैं, जिसमें आपको उन प्रश्नों के साथ 4 विकल्प भी दिए गए होते हैं।

इसके दुसरे भाग में आपको उन प्रश्नों के उत्तर और साथ ही उत्तर की Detail Information भी आपको दी जाती है, जिससे आप  ना सिर्फ उन प्रश्नों को समझ कर उनके उत्तर जान सकते हैं, बल्कि आप यह भी जान सकते हैं की क्यों उस प्रश्न का उत्तर वही है।

इसलिए यह पत्रिका बहुत ही उपयोगी और महत्वपूर्ण है, तो अगर आप प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हिंट ो इस पत्रिका को आप एक बार जरूर Download करें।

Vision IAS Prelims 2020 Test 2 PDF Download

Vision IAS Prelims 2020 Test Series 2

Book Name: Vision IAS Prelims 2020 Test Series 2
Size: Question: 3.17 MB | Answer: 2.18 | Total: 5.35 MB
Total Number of Pages: Question: 19 | Answer: 38 | Total: 57
Format: PDF File
Quality Excellent
Language: English
Writter/Owner Vision IAS

इन्हें भी जरूर पढ़ें

Disclaimer
Latest Carer News Website केवल Educational Purpose के लिए बनाई गयी है। अतः हमारी Website पर उपलब्ध सभी PDF/eBook/Notes/Material के मालिक नहीं है, ना ही उन्हें हमने बनाया और Scan किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Material को जरुरत के अनुसार आपको प्रदान करते हैं। इसलिए अगर आपको हमारे द्वारा Share किये गए किसी उत्पाद से समस्या या कानून का उल्लंघन है तो आप हमें [email protected] पर सूचित करने का कष्ट करें।

दोस्तों आप Social Media जैसे Facebook पर हमारे Latest Post के Notification पाना चाहते हैं तो आप हमारे Facebook Page को जरूर Like करें, और अगर आप Facebook पर हमारे साथ जुड़कर अपनी Knowledge और  Information को Share करना चाहते हैं तो हमारे Facebook Group Career Information को जरूर Join करें धन्याद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *