Admit Card

UPSSSC Rajasva Lekhpal Exam Date Postpond New Exam Date 2022

UPSSSC Rajasva Lekhpal Exam- Hello Friends आज के इस Article में हम UPSSSC Rajasva Lekhpal Exam के बारे में बात करने जा रहे हैं, क्योंकि UPSSSC के द्वारा Officialy Lekhpal Examination की New Date को Issue कर दिया गया है।

UPSSSC Rajasva Lekhpal Exam

All Important Dates

  • Application Begin: 07-01-2022
  • Last Date for Registration: 28-01-2022
  • Last Dat for Fee Submission: 28-01-2022
  • Correction Last Date: 04-02-2022
  • New Exam Date: 24-07-2022

UPSSSC Rajasva Lekhpal Exam Date

नमस्कार, जैसा की हम सभी को मालूम है कि UPSSSC के द्वारा लेखपाल पद के लिए January 07, 2022 को आवेदन भरा जाना शुरू हुआ था और लाखों छात्रों ने लेखपाल पद के लिए अपना Online आवेदन फॉर्म भरा था। अब क्योंकि UPSSSC के Exam Callender के अनुसर पहले लेखपाल पद हेतु परीक्षा June 19, 2022 को प्रस्तावित थी किन्तु अब UPSSSC के द्वारा एक New Notification को जारी कर दिया गया है।

इस Notification के अनुसार अब UPSSSC Rajasva Lekhpal Exam की Date को बढ़ाकर July 24, 2022 कर दिया गया है। अतः अब आपके पास लेखपाल परीक्षा की तैयारी करने के लिए अतिरिक्त समय है और अब आप इस समय का पूरा इस्तिमाल करके बेहतर तरीके से लेखपाल परीक्षा की तैयारी कर सकते हैं।

इसके साथ ही हम आपको बता दें की Exam Date को आगे बढ़ाने के लिए UPSSSC के द्वारा अपरिहार्य कारण बताया गया है, इसलिए जिन छात्रों को इस बात की सूचना नहीं है वह निचे दिए गए Official Notification को भी पढ़ सकते हैं, जिसका Download Link निचे उपलब्ध है।

UPSSSC Rajasva Lekhpal Exam Official Notification

Note- हमारे Website पर UPSSSC लेखपाल परीक्षा की तैयारी करने के लिए जितने भी जरुरी Study Notes हैं वह सभी Available है और जो भी Latest Study Notes अभी Available नहीं है हम जल्द ही उन्हें भी अपने Website पर Update कर देंगे। इसलिए अगर आपने हमारे Website को Bookmark नहीं किया है तो आज ही कर लें। 

जिससे आप Regular हमारे Website पर आसानी से Visit कर सकेंगे और Study Notes को Download करके पढ़ सकेंगे।

UPSSSC Rajasva Lekhpal Notes for Examination

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *