SSC

Synonyms Antonyms Practice eBook for Competitive Exams 2018

Synonyms Antonyms Practice eBook: Hello Friend’s आज के इस Article में हम आपके लिए लेकर आए हैं Synonyms Antonyms Practice eBook जिसे आप Online Read करने के लिए निचे दिए गए Live Preview Section पर  जा सकते हैं और Download करने के लिए निचे  दिए गए PDF Download Now के Button पर Click कर सकते हैं।

Synonyms Antonyms Practice eBook

Synonyms Antonyms Practice eBook

सबसे पहले हम आपको बता दें कि Synonyms Antonyms को तैयारी करने का कोई भी Formula नहीं है, जिससे आप आसानी से Synonyms Antonyms को समझ लें और उन्हें अच्छी तरह से तैयार कर लें इसलिए आपको चाहिए कि आप उन्हें अच्छी तरह से Practice करें जिसके लिए Synonyms Antonyms Practice eBook आपके लिए बहुत ही उपयोगी eBook हो सकती है।

अब बात करें Synonyms Antonyms को इस eBook से तैयारी करने से आपको क्या फायदा हो सकता है ? हम आपको बता दें की यह eBook Vocab गुरु by Lalit Kumar के द्वारा Publish की गयी है जो कि प्रतियोगी परीक्षाओं से सम्बंधित महत्वपूर्ण eBooks, Magazines, Novel और Guide को Publish करते हैं।

इस लिए आपके लिए यह eBook विश्वसनीय और सहायक है जिससे आप अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी  कर सकते हैं।

हम आपको बता दें की इस Synonyms Antonyms Practice eBook को SSC, NDA, CDS, CTET, Banking, Railway, CSAT, I.E.S, LIC, MBA and Clerical Exams को ध्यान में रखकर बनाया गया है। जिससे अगर आप इनमे से किसी भी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो यह eBook आपकी बहुत मदद कर सकती है।

ऐसे ही लाखों उपयोगी eBooks को आप हमारी Website से बिलकुल Free में Download वा Read कर सकते हैं, जिससे आपको प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने में Help हो सकती है।

Synonyms Antonyms Practice eBook PDF Download

  • Name of eBook: Synonyms and Antonyms
  • Number of Pages: 141
  • Quality of Pages: Excellent
  • Format: PDF File
  • File Size: 1.19 MB
  • Sharing Credit: Vocab Guru
  • Language: English

PDF-Download

Synonyms Antonyms Practice eBook Live Preview

How to Download Synonyms Antonyms Practice eBook

इस पत्रिका को Download करने के लिए आप ऊपर दिए गए PDF Download के Button पर Click करें और आपकी Screen पर Google Drive का एक Page खुल जाता है जिस पर आप ऊपर की तरफ देखें तो आपको Print और Download के दो Symbols मिल जाते हैं।

अब अगर आप इस पत्रिका को Print करना चाहते हैं तो आप Print के चिन्ह (Symbol) पर Click करें और Free में Download करने के लिए Download के चिन्ह (Symbol) पर Click करें और यह पत्रिका आपके System (Computer, Laptop, Mobile या Tablet)  इत्यादि में Download होना Start हो जाती है।

इसके साथ ही अगर आप इस पत्रिका को बिना Download किये ही Read करना चाहते हैं तो आप ऊपर दिए गए Live Preview Section पर जाकर इस सम्पूर्ण पत्रिका को पढ़ (Read) सकते हैं।

Note: इसके साथ ही अगर आपको हमारी Website पर किसी भी पत्रिका को Download करने या Read करने या किसी अन्य प्रकार की समस्या आती है तो आप हमें Comment Box में जरूर बताएं हम जल्द से जल्द उस समस्या का समाधान करके आपको बेहतर Result Provide करने का प्रयत्न करेंगे धन्यवाद।

You May Also Read

Disclaimer

Latest Carer News Website केवल Educational Purpose के लिए बनाई गयी है। अतः हमारी Website पर उपलब्ध सभी PDF/eBook/Notes/Material के मालिक नहीं है, ना ही उन्हें हमने बनाया और Scan किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Material को जरुरत के अनुसार आपको प्रदान करते हैं। इसलिए अगर आपको हमारे द्वारा Share किये गए किसी उत्पाद से समस्या या कानून का उल्लंघन है तो आप हमें [email protected] पर सूचित करने का कष्ट करें धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *