English

Oxford Guide to English Grammar by John Eastwood PDF for Free

Oxford Guide to English Grammar: Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए लेकर आए हैं “Oxford Guide to English Grammar PDF” जिसे Online पढ़ने के लिए आप निचे दिए गए Live Preview Box पर जा सकते हैं और Download करने के लिए निचे दिए गए PDF Download के Button पर Click कर सकते हैं।

Oxford Guide to English Grammar

Oxford Guide to English Grammar

नमस्कार दोस्तों, जैसा की आप सभी जानते हैं की हम अपने Website पर आप सभी के लिए प्रति दिन (Daily) Latest Current Affairs Magazine, General Knowledge eBooks और Subject Wise Notes को लेकर आते हैं जिससे आप सभी बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की बेहतर तैयारी कर सकें, इसलिए आज हम आपके लिए Oxford Guide to English Grammar PDF को लेकर आए हैं।

यह पत्रिका (eBook) आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस Book को Read करके आप अपने English को Competition Level के लिए तैयार कर सकते हैं। हम सभी जानते हैं की सभी प्रतियोगी परीक्षाओं में English को Compolsory रूप से पूछा जाता है और अधिकतर छात्र English Subject में ही सबसे कम अंक प्राप्त कर पाते हैं।

जिसकी वजह से वह प्रतियोगी परीक्षाओं में उत्तीर्ण नहीं हो पाते,  अगर आप भी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो इस eBook को आप एक बार जरूर पढ़ें, क्योंकि इस eBook में जितने भी Topics दिए गए हैं वह सभी महत्वपूर्ण है और साथ ही इस Book में आपको सभी विषयों (Topics) के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त हो जाती है।

Topics in English Grammar Book

  • Sentence and Text
  • Verb Forms
  • Infinitive, Gerund, and Participles
  • The Noun Phrase
  • Adjectives, Adverbs, and Prepositions
  • Main Clauses and Sub Clauses
  • Word Forms
  • Appendix

Telegram

Oxford Guide to English Grammar PDF Download

Oxford Guide to English Grammar PDF

Book Name: English Grammar
Size: 5.68 MB
Total Number of Pages: 453 Quality Pages
Format: PDF file
Quality Excellent
Language: English
Writter/Owner Oxford

Oxford Guide to English Grammar Live Preview

इन्हें भी जरूर पढ़ें

Disclaimer
Latest Carer News Website केवल Educational Purpose के लिए बनाई गयी है। अतः हमारी Website पर उपलब्ध सभी PDF/eBook/Notes/Material के मालिक नहीं है, ना ही उन्हें हमने बनाया और Scan किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Material को जरुरत के अनुसार आपको प्रदान करते हैं। इसलिए अगर आपको हमारे द्वारा Share किये गए किसी उत्पाद से समस्या या कानून का उल्लंघन है तो आप हमें [email protected] पर सूचित करने का कष्ट करें।

दोस्तों आप Social Media जैसे Facebook पर हमारे Latest Post के Notification पाना चाहते हैं तो आप हमारे Facebook Page को जरूर Like करें, और अगर आप Facebook पर हमारे साथ जुड़कर अपनी Knowledge और  Information को Share करना चाहते हैं तो हमारे Facebook Group Career Information को जरूर Join करें धन्याद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *