GyanmMagazine

Gyanm Monthly Current Affairs Magazine May 2022 Hindi & English

Gyanm Current Affairs Magazine May 2022- Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए Gyanm Publication की Monthly Current Affairs Magazine May 2022 को लेकर आए हैं, जिसे आप बहुत ही आसानी से Download कर सकते हैं।

Gyanm Current Affairs Magazine May 2022

Gyanm Current Affairs Magazine May 2022

नमस्कार, जैसा की आप सभी जानते हैं कि हम अपने Website पर प्रतिदिन प्रतियोगी परीक्षाओं की बेहतर तैयारी करने हेतु विभिन्न उपयोगी Study Materials को आपके लिए लेकर आते रहते हैं, जिससे आप सभी बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

अब आज के इस Article में हम आपके लिए Gyanm Current Affairs Magazine May 2022 को लेकर आए हैं। इस पत्रिका को Gyanm Publication के द्वारा प्रकाशित किया गया है। जोकि प्रतिमाह नए प्रतियोगी पत्रिकाओं को प्रकाशित करते हैं। इनके द्वारा प्रकाशित की जाने वाली मासिक पत्रिकाएं ख़ास तौर पर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए ही बनायीं जाती है।

अतः अगर आप प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो आपको Gyanm Publication के Current Affairs Magazines को जरूर पढ़ना चाहिए। क्योंकि ज्ञानम पब्लिकेशन की सबसे ख़ास बात यह है कि ये हिन्दी एवं English दोनों भाषाओँ में Monthly Current Affairs Magazine को प्रकाशित करते हैं।

About Gyanm Current Affairs Magazine

Gyanm Publication के द्वारा प्रकाशित की जाने वाली मासिक पत्रिकाओं में आपको Current Affairs के साथ-साथ Bullet News, Model Paper एवं नवीनतम ज्ञान बिन्दु मिल जाते हैं। जिससे आप किसी भी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर सकते हैं।

जैसे की May 2022 के मासिक पत्रिका में आपको SSC CGL Tier-I के Model Paper मिलते हैं और साथ ही प्रश्नों का साहू उत्तर वा Solution भी आपको इस एक पत्रिका में मिल जाता है। जिससे यह पत्रिका आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण एवं उपयोगी हो जाती है।

How to Download Gyanm Current Affairs Magazine

इस पत्रिका को Download करने के लिए आप दिए गए (MediaFire एवं Google Drive) Option का प्रयोग कर सकते हैं। जिससे आप बहुत ही आसानी से इस पत्रिका को Download कर सकते हैं।

MediaFire Hindi English
Google Drive Hindi English

Note- अगर आपको हमारे वेबसाइट से किसी भी पत्रिका को Download करने में किसी प्रकार की कोई समस्या आती है तो आप हमें Comment करके जरूर बताएं। 

इन्हें भी जरूर देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *