Current AffairsGS ScoreMagazine

GS Score Weekly Current Affairs Magazine October 2021

GS Score Magazine October 2021- Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए GS Score Weekly Current Affairs Magazine October 2021 को लेकर आए हैं। जिसके अंतर्गत हमने October 2021 माह के प्रत्येक सप्ताह के सभी Magazine को इस Page में Update किया है जिससे आप सभी बहुत ही आसानी से इन पत्रिकाओं को Download कर सकते हैं।

GS Score Magazine October 2021

GS Score Magazine October 2021

नमस्कार, जैसा की आप सभी जानते हैं की हम अपने Website पर प्रतिदिन प्रतियोगी परीक्षाओं की बेहतर तैयारी करने हेतु विभिन्न उपयोगी Study Materials को आपके लिए लेकर आते रहते हैं, जिससे आप सभी बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं। अब आज के इस Article में हम आपके लिए GS Score Magazine October 2021 को लेकर आए हैं।

इन पत्रिकाओं को GS Score Publication के द्वारा प्रकाशित किया गया है, जोकि प्रति सप्ताह नए प्रतियोगी पत्रिकाओं को प्रकाशित करते हैं। आमतौर पर देखा जाए तो GS Score Publication UPSC की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए Current Affairs Magazines को Publish करते हैं। लेकिन हम सभी जानते हैं की सभी प्रतियोगी परीक्षाओं में Current Affairs से सम्बंधित प्रश्न पूछे जाते हैं, अतः अगर आप किसी भी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आपको इन सभी पत्रिकाओं को जरूर पढ़ना चाहिए।

यहाँ हम आपको बता दें की हम GS Score Publication के द्वारा प्रकाशित किये जाने वाले Current Affairs Magazines एवं Study Materials को अपने Website पर हमेशा Update करते रहते हैं। अगर आप GS Score के बाकी Study Materials को भी पढ़ना चाहते हैं तो Menu में दिए गए GS Score के बटन पर क्लिक करें, जिससे हमारे वेबसाइट पर उपलब्ध GS Score के सभी Study Material आपके सामने आ जाएंगे और आप उन्हें आसानी से Download करके पढ़ सकते हैं।

About GS Score Magazine October 2021

GS Score एक बहुत ही Popular Institution है जोकि UPSC की तैयारी कराने के लिए जाने जाते हैं। यह हमेशा अपने सभी अभ्यर्थियों की बेहतर तैयारी करने के लिए विभिन्न उपयोगी Study Materials एवं Current Affairs Magazines को प्रकाशित करते हैं, जिससे सभी अभ्यर्थी बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकें।

How to Download GS Score Magazine Magazines

इन सभी साप्ताहिक पत्रिकाओं को Download करने के लिए आप निचे दिए गए Download बटन पर Click करें और आप जिस सप्ताह के पत्रिका को Download करना चाहते हैं वह आपके Device में Download होना शुरू हो जाएगी। इस प्रकार आप बहुत ही आसानी से GS Score के October 2021 Magazines को बहुत ही  आसानी से Download कर सकते हैं।

1st Week Download Here
2nd Week Download Here
3rd Week Download Here
4th Week Download Here

Note- अगर आपको हमारे Website पर उपलब्ध किसी भी Study Material को Download करने में किसी प्रकार की कोई समस्या होती है तो आप हमें Comment करके जरूर बताएं।

इन्हें भी जरूर देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *