GS ScoreMagazine

GS Score Weekly Current Affairs August 2021 PDF Download

GS Score August 2021- Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए GS Score August 2021 के Weekly Current Affairs Magazines को आपके लिए लेकर आए हैं,  जिसे आप बहुत ही आसानी से Download कर सकते हैं और इस पत्रिका को पढ़कर अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

GS Score August 2021

GS Score August 2021

नमस्कार, जैसा की आप सभी जानते हैं की हम अपने Website पर प्रतिदिन विभिन्न Publications के Current Affairs Magazines को Update करते रहते हैं। जिन्हे आप बहुत ही आसानी से Download कर सकते हैं और अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं। अब आज के इस Article में हम आपके लिए GS Score August 2021 Weekly Current Affairs Magazine को लेकर आए हैं।

इस Page में हम GS Score के द्वारा Publish की जाने वाली August 2021 माह के Weekly Current Affairs Magazines को Update करेंगे, जिन्हे आप बहुत ही आसानी से Download कर सकेंगे। हम आपको बता दें की GS Score Publication के द्वारा प्रति सप्ताह नए प्रतियोगी पत्रिकाओं को प्रकाशित किया जाता है। जिसे हम एक ही Page में Update करते हैं।

इससे पहले हमने June एवं July 2021 के Weekly Current Affairs Magazines को Update किया था अगर आपने उन पत्रिकाओं को अभी तक Download नहीं किया है तो आप उन्हें भी Download कर सकते हैं। अब बात करते हैं August माह के Weekly Current Affairs Magazines की तो इस Page में आपको August 2021 के जितने भी Weekly Magazines Publish किये जाएंगे वह सभी समय-समय पर हम इस Page में Update कर देंगे।

जिससे आपको पूरे माह के सभी Weekly Magazines एक ही Page में मिल जाएंगे और आप उन Magazines को आसानी से Download कर सकेंगे।

About GS Score August 2021

GS Score एक बहुत ही Popular और Trusted Current Affairs Magazine Publisher हैं, जोकि साप्ताहिक मासिक करंट अफेयर्स पत्रिकाओं को प्रकाशित करते हैं। लेकिन यह सिर्फ English में ही Magazines को Publish करते हैं तो अगर आप हिन्दी में August माह के Current Affairs Magazines को पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे वेबसाइट पर दिए गए Magazine Option पर Click करें।

जिससे हमारे Website पर उपलब्ध सभी Current Affairs Magazines आपके सामने आ जाएंगे और आप अपने According किसी भी पत्रिका को Download कर सकते हैं।

How to Download GS Score August 2021 PDF

इस पत्रिका को Download करने के लिए हमने एक Table Create किया है, जिसमें आपको August 2021 माह के पूरे हफ्ते के Current Affairs Magazines मिल जाएंगे, आप जिस सप्ताह के भी मासिक Current Affairs Magazine को Download करना चाहते हैं, उसके ठीक सामने दिए गए Download Button पर Click करके पत्रिका को Download कर सकते हैं।

Join our Telegram Group for our Latest Updates

1st Week Magazine Click Here
2nd Week Magazine Available Soon
3rd Week Magazine Available Soon

Note- अगर हमारे वेबसाइट पर उपलब्ध किसी भी पत्रिका को Download करने में आपको किसी प्रकार की समस्या आती है तो आप हमें Comment करके जरूर बताएं।

इन्हें भी जरूर देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *