Magazine

Gist of Kurukshetra October 2018 (IAS Parliament) Magazine PDF

Gist of Kurukshetra October 2018: Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए  लेकर आए हैं “Gist of Kurukshetra October 2018” जिसे Online पढ़ने के लिए आप निचे दिए गए Live Preview Box पर जा सकते हैं और Download करने के लिए निचे दिए गए PDF Download के Button पर Click कर सकते हैं।

Gist of Kurukshetra October 2018

Gist of Kurukshetra October 2018

दोस्तों, जैसा की आप सभी जानते हैं Gist of Kurukshetra एक बहुत ही Popular Magazine है जो की समय-समय पर विभिन्न उपयोगी पत्रिकाओं को प्रकाशित करते हैं। जो की उन सभी छात्रों के लिए महत्वपूर्ण होते हैं जो कि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। अब हालही में Gist of Kurukshetra October 2018 प्रकाशित हो चुकी है।

जिसे Online पढ़ने के लिए आप निचे Live Preview Box पर जा सकते हैं और Free में Download करने के लिए निचे दिए गए PDF Download के Button पर click कर सकते हैं। जिससे आप Gist of Kurukshetra Magazine को आसानी से पढ़ सकते हैं।

यह पत्रिका IAS Parliament प्रकाशन के द्वारा प्रकाशित की गयी है और ध्यान दिया गया है की यह पत्रिका प्रतियोगी छात्रों के साथ-साथ उन छात्रों के लिए भी उपयोगी हो जो की IAS के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं।

इसलिए आपके लिए यह पत्रिका अत्यधिक महत्वपूर्ण है  तो आप इस सम्पूर्ण पत्रिका को एक बार अवश्य पढ़ें तथा इस प्रकार की अन्य प्रतियोगी पत्रिकाओं को भी जरूर पढ़ें जिनमें से कुछ Important Notes के Link निचे उपलब्ध हैं।

Topics on Gist of Kurukshetra October 2018

  • Coir Industry: Prospects and Challenges
  • MSME: The Engins of Growth
  • Employment Generation Through MSMEs
  • Fostering Technology and Innovation
  • MSME for Inclusive Development

Gist of Kurukshetra October 2018 PDF Download

Telegram




Gist of Kurukshetra

Book Name: Gist of Kurukshetra October 2018
Size: 687 KB
Total Number of Pages: 11 Quality Pages
Format: PDF File
Quality Excellent
Language: English
Writter/Owner IAS Parliament








Gist of Kurukshetra October 2018 Live Preview

इन्हे भी जरूर पढ़ें

Disclaimer: Latest Carer News Website केवल Educational Purpose के लिए बनाई गयी है। अतः हमारी Website पर उपलब्ध सभी PDF/eBook/Notes/Material के मालिक नहीं है, ना ही उन्हें हमने बनाया और Scan किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Material को जरुरत के अनुसार आपको प्रदान करते हैं। इसलिए अगर आपको हमारे द्वारा Share किये गए किसी उत्पाद से समस्या या कानून का उल्लंघन है तो आप हमें [email protected] पर सूचित करने का कष्ट करें।

दोस्तों आप Social Media जैसे Facebook पर हमारे Latest Post के Notification पाना चाहते हैं तो आप हमारे Facebook Page को जरूर Like करें, और अगर आप Facebook पर हमारे साथ जुड़कर अपनी Knowledge और  Information को Share करना चाहते हैं तो हमारे Facebook Group General Knowledge को जरूर Join करें धन्याद।

In Conclusion

यह Gist of Kurukshetra October 2018 उन सभी छात्रों के लिए उपयोगी है जो की प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं इसलिए आप इस पत्रिका को बार अवश्य पढ़ें धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *