Magazine

Edristi Magazine March 2021 PDF Download in Hindi

Edristi Magazine March 2021: Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए “Edristi Magazine March 2021” को लेकर आए हैं, जिसे आप बहुत ही आसानी से Download कर सकते हैं।

Edristi Magazine March 2021

Edristi Magazine March 2021

नमस्कार, जैसा की आप सभी जानते हैं की हम अपने Website पर Daily प्रतियोगी परीक्षाओं की बेहतर तैयारी करने के लिए विभिन्न उपयोगी पत्रिकाओं को आपके लिए लेकर आते रहते हैं, जिससे आप सभी बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

अब आज के इस Article में हम आपके लिए Edristi Magazine March 2021 को लेकर आए हैं। जिसमें आपको March 2021 तक के सम्पूर्ण Current Affairs मिल जाते हैं। इससे पहले हमने Yojana Magazine March 2021 को Update किया था, जोकि हिन्दी वा English दोनों भाषाओँ में उपलब्ध है। अगर आपने उस पत्रिका (Magazine) को अभी तक Download नहीं किया है तो अभी कर लें।

बात करते हैं Edristi Magazine के बारे में तो यह पत्रिका प्रकाशन प्रतिमाह नए Current Affairs Magazine को प्रकाशित करते हैं, जोकि उन सभी छात्रों के लिए महत्वपूर्ण है जोकि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। क्योंकि प्रतियोगी परीक्षाओं में सामान्य ज्ञान (General Knowledge) के अंतर्गत हमेशा से ही Latest Current Affairs से प्रश्न पूछे जाते हैं।

इसलिए  अगर आप प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो यह पत्रिका आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है और आपको इसे जरूर पढ़ना चाहिए।

Edristi Magazine March 2021 PDF को कैसे Download करें

इस पत्रिका को Download करने के लिए आप निचे दिए गए PDF Download के बटन पर क्लिक करें, जिसके बाद आपके सामने एक URL Shortner Website (Insurance) खुल कर आ जाएगी, यहाँ आपको 15 Sec के timer के उपरांत Get Link का Option मिल जाता है।

Get Link के Option पर Click करते ही यह पत्रिका आपके Device में Download होना शुरू हो जाती है।

Note: अगर हमारे Website पर उपलब्ध किसी भी Notes, eBook, Magazine या PDF File को Download करने में समस्या आती है तो आप हमसे हमारे Facebook या Telegram Account पर संपर्क कर सकते हैं।

Monthly Current Affairs Magazine

Book Name: Edrishti
Size: 3.79 MB
Total Number of Pages: 234 Quality Pages
Format: PDF File
Quality Excellent
Language: Hindi
Writter/Owner Edrishti

इन्हें भी जरूर देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *