Career Launcher IASMagazine

Career Launcher IAS Current Affairs Magazine July 2022 PDF

Career launcher IAS July 2022- Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए “Career launcher IAS Monthly Current Affairs Magazine July 2022” को Download करने के लिए दिए गए Download Button पर Click करें।

Career launcher IAS July 2022

Career launcher IAS July 2022

नमस्कार, जैसा की आप सभी जानते हैं कि हम अपने Website पर प्रतिदिन प्रतियोगी परीक्षाओं की बेहतर तैयारी करने हेतु विभिन्न उपयोगी प्रतियोगी पत्रिकाओं को आपके लिए लेकर आते रहते हैं, जिससे आप सभी बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

अब आज के इस Article में हम आपके लिए Career launcher IAS July 2022 Current Affairs Magazine को लेकर आए हैं। इस पत्रिका को Career Launcher IAS Magazine Publication के द्वारा प्रकाशित किया गया है। जोकि प्रतिमाह नए प्रतियोगी पत्रिकाओं को प्रकाशित करते हैं।

इनके द्वारा प्रकाशित की जाने वाली मासिक पत्रिकाएं ख़ास तौर पर UPSC के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए ही बनायीं जाती है। अतः अगर आप UPSC के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो आपको यह पत्रिका एक बार जरूर पढ़नी चाहिए।

जिससे आप ज्यादा बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

About Career launcher IAS July 2022

Career launcher IAS के बहुत ही Popular Current Affairs Magazine Publication है जोकि प्रतिमाह नए प्रतियोगी पत्रिकाओं को प्रकाशित करते हैं। इनके द्वारा प्रकाशित की जाने वाली मासिक पत्रिकाओं को ख़ास तौर पर UPSC के प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयार किया जाता है।

इस पत्रिका में आपको Topic Wise सम्पूर्ण मासिक करंट अफेयर्स मिल जाते हैं, जिससे आप ज्यादा बेहतर तरीके से Current Affairs को तैयार कर सकते हैं। क्योंकि इस पत्रिका में Topic Wise Current Affairs Available होते हैं इसलिए अगर आप SSC, UPSSSC PET, एवं UPSSSC के द्वारा जारी होने वाली अन्य किसी Vacancy की तैयारी कर रहे हैं तो भी यह पत्रिका आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण एवं उपयोगी है और आपको इसे जरूर पढ़ना चाहिए।

How to Download Career launcher IAS July 2022 PDF

इस  पत्रिका को Download करने के लिए आप (Direct Download, MediaFire एवं Google Drive) जैसे Options का प्रयोग कर सकते हैं।

Current Affairs Magazine

Book Name: Career Launcher IAS
Size: 14.7 MB
Total Number of Pages: 154 Quality Pages
Format: PDF file
Quality Excellent
Language: English
Writter/Owner Career Launcher IAS Publication

Direct Download Click Here
MediaFire Click Here
Google Drive Click Here

Note- अगर आपको हमारे Website पर उपलब्ध किसी भी पत्रिका को Download करने में किसी प्रकार की कोई समस्या आती है तो आप हमें Comment करके जरूर बताएं। 

इन्हें भी जरूर देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *