Banking

Banking Terminology PDF for Competitive Exams Free Download

Banking Terminology: Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए लेकर आए हैं “Banking Terminology” जोकि उन छात्रों के लिए महत्वपूर्ण है जो Banking प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं।

Banking Terminology

Banking Terminology

जैसा की आप सभी जानते हैं की जब आप Banking के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं तब आपको Banking से जुड़े सभी Shortcuts के Full-form की भी जानकारी होनी चाहिए, इसलिए आज हम आपके लिए Banking Terminology को लेकर आए हैं।

इस Notes में आपके Banking से जुड़े सभी Important Words के Full-Forms मिल जाते हैं, जिससे आप उन्हें तैयार करके अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं।

इसलिए अगर आप Bank के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो आप इस पत्रिका को जरूर पढ़ें। क्योंकि इसमें आपको Banking से जुड़े सभी शब्दों के बारे में सम्पूर्ण जानकारी मिल जाती है। और आप बेहतर तरीके से परीक्षा की तैयारी कर सकते हैं।

ऐसे ही जरुरी और महत्वपूर्ण पत्रकाओं को Free में Download करने और पढ़ने के लिए अभी हमारे Website को Bookmark कर लें, क्योंकि हम Daily ऐसे ही Important Notes को आपके लिए लेकर आते रहते हैं।

Telegram

Banking Terminology PDF Download

Banking Terminology PDF

Book Name: Banking Terminology
Size: 280 KB
Total Number of Pages: 14 Quality Pages
Format: PDF File
Quality Excellent
Language: English
Writter/Owner Latest Carer News

Banking Terminology Live Preview

इन्हें भी जरूर पढ़ें

Disclaimer
Latest Carer News Website केवल Educational Purpose के लिए बनाई गयी है। अतः हमारी Website पर उपलब्ध सभी PDF/eBook/Notes/Material के मालिक नहीं है, ना ही उन्हें हमने बनाया और Scan किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Material को जरुरत के अनुसार आपको प्रदान करते हैं। इसलिए अगर आपको हमारे द्वारा Share किये गए किसी उत्पाद से समस्या या कानून का उल्लंघन है तो आप हमें [email protected] पर सूचित करने का कष्ट करें।

दोस्तों आप Social Media जैसे Facebook पर हमारे Latest Post के Notification पाना चाहते हैं तो आप हमारे Facebook Page को जरूर Like करें, और अगर आप Facebook पर हमारे साथ जुड़कर अपनी Knowledge और  Information को Share करना चाहते हैं तो हमारे Facebook Group General Knowledge को जरूर Join करें धन्याद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *