SSC

15 SSC Practice Sets in Hindi for 10+2 Tear-I Exams PDF

15 SSC Practice Sets in Hindi: Hello Friends आज के इस Article में हम आपके लिए 15 SSC Practice Sets in Hindi को लेकर आए हैं, जिसे आप बहुत ही आसानी से Online पढ़ सकते हैं और साथ ही Download भी कर सकते हैं.

15 SSC Practice Sets in Hindi

15 SSC Practice Sets in Hindi

नमस्कार, जैसा की आप सभी जानते हैं की हम अपने Website पर Daily प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए विभिन्न उपयोगी पत्रिकाओं को आपके लिए लेकर आते रहते हैं, जिससे आप सभी बेहतर तरीके से अपने आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं.

अब आज के इस Article में हम आपके लिए 15 SSC Practice Sets in Hindi को लेकर आए हैं, जिसे धनकड़ पब्लिकेशन के द्वारा प्रकाशित किया गया हैं, इस पत्रिका में आपको SSC के 10+2 जैसे प्रतियोगी परीक्षाओं (Data Entry Operator & LDC) के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए Practice Sets दिए गए हैं.

जिससे आप आसानी से अपने डाटा एंट्री ऑपरेटर और लोअर डिवीज़न क्लर्क के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं. इसलिए अगर आप SSC 10+2 के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो यह पत्रिका आपके लिए महत्वपूर्ण है और आपको इसे एक बार जरुर पढना चाहिए.

इसके साथ ही हमने अपने Website पर SSC के कई अन्य Practice Sets को भी Update किया था, आप उन्हें भी Download कर सकते हैं, उनके Download Link आपको निचे मिल जाएँगे.

Note: अगर हमारे Website से किसी eBook को Download करने में किसी प्रकार की समस्या आती है तो आप हमसे हमारे Telegram Group में जरुर सम्पर्क करें धन्यवाद.

15 SSC Practice Sets in Hindi PDF Download

Practice Set

Book Name: SSC Practice Sets
Size: 48.1 MB
Total Number of Pages: 135 Quality Pages
Format: PDF File
Quality Excellent
Language: Hindi
Writter/Owner धनकड़ पब्लिकेशन

इन्हें भी जरुर देखें

Disclaimer
Latest Carer News Website केवल Educational Purpose के लिए बनाई गयी है। अतः हमारी Website पर उपलब्ध सभी PDF/eBook/Notes/Material के मालिक नहीं है, ना ही उन्हें हमने बनाया और Scan किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Material को जरुरत के अनुसार आपको प्रदान करते हैं। इसलिए अगर आपको हमारे द्वारा Share किये गए किसी उत्पाद से समस्या या कानून का उल्लंघन है तो आप हमें [email protected] पर सूचित करने का कष्ट करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *